इस चुनावी सर्वे से भाजपा खुश, कांग्रेस को भरोसा नहीं

0

डेस्क: कांग्रेस के अख़बार नेशनल हेराल्ड में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक निजी कंपनी का सर्वे प्रकाशित हुआ है। इसमें फिर से भाजपा की सरकार बनने की संभावना जताई गई है। इससे भाजपा में खुशी का माहौल है। इसे लेकर जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि सर्वे सत्य के नजदीक है। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि सर्वे दक्षिण भारतीय निजी कंपनी ने किया है, जिसका नेशनल हेराल्ड और कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है। वैसे भी चुनाव पूर्व सर्वे की विश्वसनीयता अब खत्म हो चुकी है।
ज्ञात हो कि नेशनल हेराल्ड कांग्रेस का मुखपत्र है, जिसे पीसीसी मीडिया विभाग पार्टी का समाचार पत्र कह रहा है। इसमें स्पीक मीडिया नेटवर्क के चुनाव पूर्व सर्वे में प्रदेश में कांग्रेस को अकेले चुनाव लड़ने पर केवल 73 सीटें मिलने का दावा किया गया है और भाजपा को 147 सीटें मिलने की संभावना व्यक्त की गई है। 10 सीटों पर बसपा-सपा के जीतने की संभावना जताई गई है। वहीं, बसपा-सपा से गठबंधन होने पर कांग्रेस को 103 सीटों पर जीत मिलनी बताई जा रही है, लेकिन तब भी 126 सीटों पर विजय के साथ भाजपा की ही सरकार बनने की संभावना जताई गयी है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply