करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए बेकाबू हुए समर्थक, पुलिस ने बरसाई लाठियां

0

डेस्क: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की मौत के साथ ही दक्षिण की राजनीति का एक अध्याय खत्म हो गया है। करुणानिधि की मौत की खबर से तमिलानाडु समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। डीएमके समर्थकों में मातम पसर गया है। डीएमके समर्थक रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों की संख्या में नेतागण व समर्थक चेन्नई के राजाजी हॉल पहुंच रहे हैं। हालांकि राजाजी हॉल के बाहर इकट्ठा समर्थकों को काबू में करना मुश्किल हो गया है, जिस कारण पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा। इस बीच मरीना बीच पर कब्र की खुदाई का काम जारी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दे दिया है।
राजाजी हॉल के बाहर बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। स्टालिन समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग सत्ता में हैं वे अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप सभी ने कैडर की ताकत दिखाई है। मैं शांति बनाए रखने के लिए हर किसी से अपील करता हूं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply