बीजू जनता दल से निकाले गए जय पंडा भाजपा में जा सकते हैं

0

डेस्क: हाल ही में लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले एवं बीजू जनता दल (बीजद) से निष्कासित बैजयंत जय पंडा का भाजपा में जाना लगभग तय हो गया है। ज्वाइनिंग से पहले वह भगवा दुपट्टा धारण किए लोगों की बधाई स्वीकार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अगस्त के अंतिम सप्ताह में वह समर्थकों के साथ एक भव्य कार्यक्रम में पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। उनके साथ उनकी केंद्रपाड़ा की टीम होगी। उनके क्षेत्र में लोग उन्हें भाजपा के कमल फूल वाला दुपट्टा गले में डाल देते हैं तो वह खुशी-खुशी गले में डाले सेल्फी लेने को उत्साहित करते हैं। पंडा कहते हैं कि उनका क्षेत्र में कुछ इसी तरह स्वागत किया जा रहा है। लोग गमछा डाल देते हैं तो मैं क्या करूं?
उल्लेखनीय है कि पूर्व सांसद बैजयंत पंडा की मोदी और उनकी सरकार के मंत्रियों से नजदीकी बीजू जनता दल को रास नहीं आई। और तो और वह लेखों में बीजद को नसीहतें देने लगे। पहले उन्हें पार्टी से निकाला गया फिर उन्होंने इस्तीफा दिया बाद में लोकसभा सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया। पंडा के पिता की मृत्यु के बाद हुए श्राद्ध संस्कार में भाजपा नेताओं की आमदरफ्त कुछ और ही कहानी बयां कर रही थी। पंडा के भाजपा में जाने की इबारत तो उसी दिन लिखी जा चुकी थी जब भाजपा महासचिव राम माधव उनके यहां आए थे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से उनकी नजदीकी जगजाहिर है। पंडा दो बार राज्यसभा (2000-2009) तथा दो बार लोकसभा (2009-2014 व 2014 से 2018 जुलाई में इस्तीफा दे दिया) के सदस्य रहे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply