सुकमा में नक्सल ऑपरेशन के दौरान 14 नक्सली ढेर

0

डेस्क: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सल ऑपरेशन के दौरान पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। नक्सल ऑपरेशन में पुलिस द्वारा 14 नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया जा रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ सुकमा के गोलापल्ली और कोंटा इलाके के नुलकातुंग गांव में चल रही है। जिसमें पुलिस ने नक्सलियों के शव बरामद करने के साथ ही 16 से अधिक हथियार भी बरामद किये हैं। मुठभेड़ में नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टी करते हुए सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने बताया की सुकमा के नुलकातुंग गांव में चल रही मुठभेड़ में 14 नक्सली मारे गए हैं। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षबलों को 16 विदेशी हथियार भी मिले हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक जवानों को 200 से ज्यादा नक्सलियों के जमावड़े की खबर मिली थी। जिसके बाद DRG, STF और CRPF की टीमें मौके की तरफ भेजी गई थीं। इस दौरान जैसे ही सुरक्षाबल नुलकातुंग गांव के करीब पहुंचा नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की और 14 नक्सलियों को मार गिराया। सूत्रों में मुताबिक अभी मुठभेड़ जारी है। मृत माओवादियों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply