Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / 15 हजार रुपये काबॉन्ड पर राहुल गांधी को मिली बेल, बोले- मजा आ रहा

15 हजार रुपये काबॉन्ड पर राहुल गांधी को मिली बेल, बोले- मजा आ रहा

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) से जुड़े एक मानहानि मामले में आज (गुरुवार) राहुल गांधी की मुंबई की शिवाड़ी कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले में कोर्ट से गांधी को जमानत मिल गई है। कोर्ट में मानहानि के मुकदमे में पेश होने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कोर्ट में कुछ नहीं कहा, मुझे पेश होना था, यह विचारधारा की लड़ाई है, मैं गरीबों और किसानों के साथ खड़ा हूं। राहुल ने आगे कहा कि आक्रमण हो रहा है, मजा आ रहा है। मैं पिछले पिछले 5 सालों के मुकाबले 10 गुना ज्यादा ताकत के साथ लड़ूंगा।

बता दें कि राहुल को 15000 रुपये का बेल बॉन्ड भरने के बाद जमानत मिली है। राहुल गांधी की तरफ से पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ ने बेल बॉन्ड भरा। इस दौरान राहुल गांधी के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे और मिलिंद देवड़ा भी मौजूद हैं। राहुल की पेशी से पहले कोर्ट के बाहर उनके समर्थकों को जमावड़ा लगा हुआ था।

इस मामले में CPI(M) नेता सीताराम येचुरी भी सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंच थे। उन्हें भी इस मामले में समन जारी किया गया था। राहुल के मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है’ के नारे लगाना शुरु कर दिये। दरअसल, राहुल पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा से जोड़ा था।

Spread the love

About desk

Check Also

BJP में शामिल हुए SDF के 13 में से 10 विधायक

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: सिक्किम विधानसभा चुनाव में पवन कुमार चामलिंग की पार्टी एसडीएफ के 15 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *