Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / नक्सली हमले में शहीद 16 सुरक्षाकर्मी शहीद, PM मोदी ने कहा अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा

नक्सली हमले में शहीद 16 सुरक्षाकर्मी शहीद, PM मोदी ने कहा अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा

अपडेट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में कमांडो पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सभी बहादुर जवानों को सलाम। उनकी कुर्बानियों को कभी नहीं भुलाया जायेगा। मेरी संवेदनाएं शोक संतिप्त परिवारों के साथ हैं। ऐसी हिंसा के अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा।
  • महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गढ़चिरौली में हमारे 16 पुलिसकर्मी आज नक्सलियों द्वारा कायरतापूर्ण हमले में शहीद हो गये। मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवार के साथ हैं। मैं DGP और गढ़चिरौली SP के संपर्क में हूं।
  • महाराष्‍ट्र के मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने एक बयान में बताया कि गढ़चिरौली नक्‍सली हमले में 15 पुलिस के जवान शहीद हुए हैं और एक ड्राइवर भी मारा गया है। ऐसी संभावना है।

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: नक्सलियों ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा आईईडी ब्लास्ट किया है, जिसमें 10 कमांडो शहीद हो गए हैं। नक्सलियों ने C60 कमांडो की गश्ती टीम पर घात लगाकर हमला किया। पिछले 2 सालों में महाराष्ट्र में नक्सलियों का यह सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

C60 कमांडो की टीम पर नक्सलियों ने यह हमला कुरखेड़ा-कोरची रोड के पास किया। इस धमाके में 15 कमांडो शहीद हो गए। घटनास्थल पर नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच फायरिंग चल रही है।

पहले 10 कमांडो के घायल होने की खबर आई थी। नक्सलियों ने 16 सुरक्षाकर्मियों को लेकर जा रहे पुलिस के वाहन पर यह धमाका किया।

C60 पर ठीक एक साल बाद इस तरह का हमला किया गया है। इससे पहले पिछले साल अप्रैल में गढ़चिरौली में एक बड़े एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 40 माओवादियों को मार गिराया था।

Spread the love

About desk

Check Also

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, छत्तीसगढ़ में सात नक्सलियों को मार गिराया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *