पाक के एक नेता ने लालू यादव को इमरान खान का मेंटर बताया

0

डेस्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा नैशनल असेंबली में दिए गए भाषण की आलोचना करते हुए पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि इमरान का भाषण प्रधानमंत्री पद के लायक नहीं था। साथ ही उन्होंने भारतीय नेता लालू प्रसाद यादव को इमरान का मेंटर तक कह डाला।
पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के मुताबिक शाह ने कहा कि इमरान खान द्वारा दी गई स्पीच से यह लगता है जैसे लालू प्रसाद यादव उनके पॉलिटिकल मेंटर हैं। बता दें कि नैशनल असेंबली में इमरान के भाषण के दौरान विपक्षी पार्टियां हंगामा कर रही थीं और इसके चलते इमरान ने अपना आपा खो दिया था। इस मुद्दे पर शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसे व्यवहार की उम्मीद क्रिकेटर से नेता बने इमरान से नहीं की थी। इसके अलावा शाह ने कहा कि अगर यह नया पाकिस्तान है तो ईश्वर उन पर दया करे।

बता दें कि पीटीआई चीफ इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इमरान की पार्टी 25 जुलाई को हुए चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। आज इमरान खान के 21 सदस्यीय मंत्रिमंडल के 16 मंत्रियों ने सोमवार को राष्ट्रपति भवन में पद की शपथ भी ली।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply