पूरे बंगाल में उर्दू थोपना चाहती हैं ममता बनर्जी : अमित शाह

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल में रायगंज में चुनावी सभा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिंदू कार्ड खेलते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों पर उर्दू थोपना चाहती है। यहां बंगाली भाईयों पर भी उर्दू थोपना चाह रही है। रायगंज में स्कूल में बांग्ला शिक्षक की मांग को लेकर हुए आंदोलन के दौरान ममता बनर्जी ने गोली चलवाकर दो लोगों की जान ले ली।

उन्होंने कहा कि आज रायगंज में यहां दूर-दूर तक लोगों की भीड़ ही भीड़ दिख रही है। बंगाल से तृणमूल को उखाड़ा फेंकना होगा। ममता की सरकार का विदाई घंटा बजने वाला है और भाजपा की सरकार बनते ही ममता की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि बंगाल में हर जगह तृणमूल कांग्रेस के गुंडा और माफिया का तांडव चल रहा है। लाखों गरीबों पर जुल्म ढाहा जा रहा है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश में घुमकर आया हूं और सारे जगहों पर सिर्फ एक ही आवाज गूंज रही है। मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बंगाल को जंगल राज से मुक्त कराना है। यहां से जंगल राज को खत्म करके ही दम लूंगा। ममता बनर्जी के मां-माटी और मानुष की सरकार में अब मां चली गयी है, सीमा पार घुसपैठियों को बेचकर मिट्टी का अपमान हो रहा है और बंगाल के मानुष की जान ली जा रही है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply