कांग्रेस सरकार के शासनकाल में जवानों के सिर काटे गए – अमित शाह

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: झाखंड के पलामू लोकसभा में आयोजित एक रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा अगर सत्ता में आयी तो जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देगी। कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार के 10 साल के शासनकाल में जवानों के सिर काटे गए। हम ऐसी घटनाओं को भूल नहीं सकते। देश की जनता तय करके बैठी है कि नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी जैसा नेतृत्व देश को वर्षों बाद मिला है।

उन्होंने कहा कि देश को एक निर्णायक फैसला लेने वाला प्रधानमंत्री मिला है। सबसे बड़ी बात यह है कि देश को एक संवेदनशील प्रधानमंत्री मिला है।
उन्होंने कहा कि 70 साल देश पर राज करने वाली सरकारों ने 50 करोड़ गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने गरीबों, दलितों और आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया है। मोदी सरकार ने पांच साल में देश की 7 करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर देने का काम किया। 8 करोड़ परिवारों को शौचालय देकर माताओं-बहनों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है।

2.5 करोड़ गरीबों को घर देने का नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि झारखंड समृद्ध राज्य है लेकिन कांग्रेस सरकार में झारखंडी गरीब रहा। झारखंड में जब से रघुवर दास की सरकार बनी और केंद्र में मोदी जी की सरकार बनी झारखंड का विकास हुआ है। झारखंड में भाजपा सरकार ने करीब 35 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी है। कृषि विकास दर जो 4 प्रतिशत था उसे 19 प्रतिशत करने का काम रघुवर दास की सरकार ने किया है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply