Breaking News
Home / राज्य / झारखंड / अमित शाह ने झारखंड भाजपा के नेताओं 14 सीटें जीतने का दिया लक्ष्य

अमित शाह ने झारखंड भाजपा के नेताओं 14 सीटें जीतने का दिया लक्ष्य

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को झारखंड के गोड्डा में कहा कि 2019 में सभी लोग गठबंधन कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नेता नहीं बता रहे हैं। न नीति है न नेता। गठबंधन की सरकार बनी तो कुछ नहीं होगा। एक ही व्यक्ति कुछ कर सकता है तो वो हैं नरेंद्र मोदी। एक मौका दें, भारत को विश्व की महाशक्ति बना देंगे।

इसके बाद अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दो बार रद होने के बाद तीसरी बार कार्यक्रम हो रहा है। इसके बाद भी अपार भीड़ है। भाजपा सभी पार्टियों में मात्र एक पार्टी ही है, जहां नेता चुनाव नहीं जीतता है। यहां बूथ के कार्यकर्ता चुनाव जीतते हैं। 1980 में मैं भी पिछली पंक्ति में बैठकर भाषण सुनता था। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष। चाय बेचने वाला पीएम बना है। 2019 का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। एक बार फिर मोदी को पीएम बनाना चाहते हैं। भारत के लिए भी चुनाव महत्वपूर्ण है। एक ओर देशभक्तों की टोली तो दूसरी ओर मिलावट करने वालों की पार्टी। यहां एक निर्दलीय को सीएम बना दिया। बारह लाख करोड़ का घोटाला हुआ।

राहुल बाबा चार साल का हिसाब मांग रहे हैं। राहुल बाबा की चार पीढ़ी ने शासन किया। राहुल बाबा को जवाब नहीं देना है। हमें झारखंड की जनता को जवाब देना है। कहा कि राहुल बाबा कहते हैं कि छह हजार में क्या होगा।
वे यह बता दें कि आलू जमीन के ऊपर होता है या नीचे या फैक्ट्री में। घुसपैठिए देश में दीमक की तरह हैं। विरोधी दलों के लोग चाहते हैं कि घुसपैठिए यहीं रहें। एक बार मौका दीजिए देश से एक एक घुसपैठियों को चुनकर निकालेंगे। देश की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है। गठबंधन की सरकार देश को सही रास्ते पर नहीं ले जा सकती है। हमने दुनिया म़ें सबसे परिश्रमी, दूरदर्शी प्रधानमंत्री देने का टाम किया है। झारखंड की सभी 14 सीटें जीतनी होंगी। कहा कि जीत का अंतर इतना हो कि मतगणना के दिन विरोधियों को दिल का दौरा पड़ जाए।

उन्होंने कहा कि पुलवामा के शहीदों के परिजनों तक आवाज जानी चाहिए कि गोड्डा के लोग उनके साथ हैं। बाबा वैद्यनाथ की भूमि पर बचपन में आया था। हृदय से इस धरती को नमन। इस भूमि ने अंग्रेजों से सबसे पहले कहा था कि यह भूमि हमारी है। आप इसे छोड़ें। मोदी व रघुवर की सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को लगा कि पूर्ण बहुमत की सरकार क्या होती है।

Spread the love

About desk

Check Also

झारखंड के चुनावी रण में अकेले लड़ेंगे नीतीश कुमार, इस तरह से चल रही JDU की तैयारी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *