मोदी लहर में बायोपिक फिल्म को भी फायदा, पहले दिन की इतने करोड़ कमाई

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन की 2.88 करोड़ की कमाई की है।

बता दें कि फिल्म को लेकर काफी विवाद रहा है। इसकी रिलीज डेट कई बार बदली गई है। फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया। विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा और इसी कारण से फिल्म को इलेक्शन तक बैन कर दिया गया था। अब फिल्म को 24 मई को रिलीज किया गया। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के एक दिन बाद। बता दें कि लोकसभी चुनाव 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।

फिल्म की कहानी मोदी के चाय बेचने से लेकर देशसेवा करने तक और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को द‍िखाती है। फिल्म की कहानी का अंत साल 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ लेने पर होता है। फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे हैं। व‍िवेक ओबेरॉय की फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply