बंगाल में भाजपा करेगी जोरदार प्रचार, 20 को पीएम मोदी की रैली

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में भाजपा का जोरदार प्रचार चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई कद्दावर नेता चुनावी जनसभाओं में आ रहे हैं। बालुरघाट संसदीय क्षेत्र के बुनियादपुर में 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा की ओर से बताया गया है कि 20 अप्रैल को पीएम मोदी सुबह 10 बजे से 10.40 तक सभा को संबोधित करेंगे। यह पीएम मोदी की बंगाल में चौथी चुनावी सभा होगी। इसके बाद 23 अप्रैल को आसनसोल, 24 को बोलपुर व राणाघाट में भी पीएम मोदी की रैली आयोजित होने की बात है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी ने बंगाल के प्रथम दौरे में 3 अप्रैल को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड और सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित किया था।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल में लगभग 16 जनसभाएं होने की खबर है। वहीं इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 अप्रैल को कोलकाता पहुंचेंगे। वे 22 अप्रैल की सुबह संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे उलबेड़िया, कृष्णनगर, ब‌र्द्धमान एवं सिउड़ी में सभाएं करेंगे। 22 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कटवा और बनगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply