Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / बीजेपी MLA ने कहा, हिन्दू विरोधी प्रो-टेम स्पीकर के सामने शपथ नहीं लूंगा

बीजेपी MLA ने कहा, हिन्दू विरोधी प्रो-टेम स्पीकर के सामने शपथ नहीं लूंगा

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने शपथ लेने से इंकार कर दिया। प्रदेश में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन के विधायक मुमताज अहमद खान को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया है। इस कारण बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने शपथ लेने से मना कर दिया। उनका कहना है कि प्रोटेम स्पीकर हिंदू विरोधी हैं। राज्य की 119 विधानसभा सीट में में सिर्फ राजा सिंह ही बीजेपी के विधायक हैं।
तीखे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले राजा सिंह ने कहा, ‘पूरी दुनिया जानती है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन की विचारधार हिंदू विरोधी है। यह पार्टी हिंदू भावनाओं का सम्मान नहीं करती। पार्टी के नेता हिंदुओं को खत्म करने की बात करते हैं। इस पार्टी का कोई नेता भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते’।

राजा सिंह ने कहा कि, ‘अगर वह भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलने को तैयार हो जाते हैं तो मैं भी प्रोटेम स्पीकर के सामने शपथ ले लूंगा। राजा सिंह ने कहा, मुझे केवल ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन से दिक्कत है। बाकी किसी से नहीं। हालांकि, मैं भारतीय जनता पार्टी का अकेला विधायक हूं। लेकिन मुझे निर्दलीय विधायको का भी समर्थन है। इसके अलावा दिसंबर चुनाव में जो विधायक हार गए, वह भी सपोर्ट में हैं।

Spread the love

About admin

Check Also

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, छत्तीसगढ़ में सात नक्सलियों को मार गिराया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *