Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फेंके गए बम

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फेंके गए बम

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार की आधी रात के बाद बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बम फेंके और गोलियां चलाईं। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बम धमाके और गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत में है। बताया जा रहा है कि घर में दो बम फेंके गए।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से चल रही राजनीतिक हिंसा अभी भी थमी नहीं है। अब भारतीय जनता पार्टी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बुधवार रात को बम फेंके गए। ये बम भाटपारा में स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके गए हैं। भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है। इतना ही नहीं सौरभ सिंह का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं। उन्होंने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का हाथ बताया है। इस घटना के बाद अर्जुन सिंह के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सौरभ सिंह की शिकायत के बाद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पुलिस के अलावा आरएफ की तैनाती की गई है। घटना के बाद बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जांच की कि कहीं और जिंदा बम तो मौजूद नहीं हैं।

सौरभ का कहना है कि बुधवार रात को जब वह मजदूर भवन पहुंचे तो अचानक उनके घर पर बम फेंके गए। जैसे ही वह बाहर आए तो उन्होंने तृणमूल के कुछ नेताओं को देखा। उनके पास अवैध हथियार के साथ ही रायफल भी थी। भाजपा नेता ने दावा किया कि तृणमूल नेताओं ने 7-8 राउंड गोलियां चलाईं और उनका मकसद हमें मारना था। मैं, अर्जुन सिंह और पवन सिंह सभी एक परिवार के हैं इसलिए हमें निशाना बनाया जा रहा है।

Spread the love

About desk

Check Also

Violence increases in West Bengal

पश्चिम बंगाल में बढ़ी हिंसा, 6 जिलों में इंटरनेट बंद

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ तीसरे दिन रविवार को बंगाल में उबाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *