Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / शाह की रैली को नहीं मिली इजाजत, भाजपा ने कहा- तृणमूल लोकतंत्र की हत्या कर रही

शाह की रैली को नहीं मिली इजाजत, भाजपा ने कहा- तृणमूल लोकतंत्र की हत्या कर रही

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव के अंतम चरण के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं का अलग अलग जगहों पर रैली होनी है। पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में अमित शाह की रैली को ममता सरकार ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद भाजपा तृणमूल सरकार पर हमलावर हो गयी।

ममता सरकार ने सुरक्षा कारणों से इजाजत नहीं देने की बात कही। दिल्ली में भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर ने प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस सहित अन्य दलों पर हमला बोला। उन्होंने तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिना कारण शाह की रैली को अनुमति नहीं दी गयी। हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति देने से भी मना कर दिया। ये लोकतंत्र की हत्या है।
चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिये। भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है। उन्होंने कहा कि रैली की अनुमति के लिए आवेदन 4-5 दिन पहले किया था। पहले वो कह रहे थे कि अनुमति मिल जाएगी। लेकिन कल रात 8.30 बजे बताया की अब अनुमति नहीं देंगे।

जावडेकर ने कहा कि विपक्ष के पास पीएम मोदी के लिए पहले 56 गालियां थी मगर इस चुनाव में विपक्ष ने इसकी संख्या 100 कर दी। राहुल गांधी के प्यार का मतलब ही गालीगलौज है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद को देखे। रविवार को ही प्रियंका गांधी के कारण भदोही में कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ने इस्कीफा दे दिया। पत्रकारों ने कमल हसन के बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कमल हसन क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। चुनावी माहौल में लोग एैसी फालतू की बातें करते रहते हैं।

Spread the love

About desk

Check Also

अमित शाह से मिलीं ममता बनर्जी, कहा- NRC के मुद्दे पर सौंपा लेटर तो शाह ने कुछ नहीं कहा

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज गृह मंत्री अमित शाह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *