झारग्राम में BJP कार्यकर्ता की हत्या, मिला TMC कार्यकर्ता का शव

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की भी 8 सीटों पर आज वोटिंग है, लेकिन मतदान शुरू होने के साथ-साथ हैरान करने वाली खबर आयी। बंगाल के झारग्राम में भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ता मिला है, मृत व्यक्ति का नाम रामेन सिंह बताया जा रहा है। BJP के कार्यकर्ता के अलावा एक तृणमूल कार्यकर्ता का भी शव बरामद हुआ है। तो वहीं दो तृणमूल कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई है।

आपको बता दें कि आज झारग्राम में भी वोट डाले जाने हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि रामेन सिंह की हत्या की गई है, उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, स्थानीय पुलिस ने इससे इनकार किया है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि रामेन सिंह पहले से ही बीमार था और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच बाद ही सब साफ हो पाएगा।
झारग्राम जिले के चुनसोले गांव में गांववालों ने देर रात को बीजेपी कार्यकर्ता का शव बरामद किया था। बीजेपी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ता की हत्या पीट-पीट कर की गई है।

वहीं मरधारा के कांठी में टीएमसी कार्यकर्ता को मारा गया है। टीएमसी के सुधाकर मैती रविवार रात से ही गायब थे, लेकिन बाद में उनका शव मिला। बताया जा रहा है कि देर रात को वह किसी रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे लेकिन वापस ही नहीं लौटे। हालांकि, ये हत्या कब, कैसे और किसने की है इसकी पूछताछ अभी भी जारी है।

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के अभी तक हर चरण में बंगाल से हिंसा की खबरें आई हैं। फिर चाहे वह कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो या फिर पोलिंग बूथ पर ही देसी बम से हमला किया जाना हो। बंगाल में पांचों चरण के दौरान हिंसा लगातार बढ़ती गई है, लेकिन हर बार वोटिंग का प्रतिशत भी ज्यादा ही रहा है।

दरअसल, इस बार बंगाल में बीजेपी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रही है और लड़ाई सीधे तौर पर बीजेपी और टीएमसी के बीच है।
बीजेपी आरोप लगा रही है कि टीएमसी लोकतंत्र का गला घोंट रही है, तो वहीं टीएमसी की आरोप है कि बीजेपी सांप्रदायिक माहौल को खराब कर राज्य में राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply