Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने में जुटी बीजेपी

नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने में जुटी बीजेपी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री के नामांकन कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। अमित शाह ने देर रात हरहुआ स्थित गोकुल धाम में पीएम मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन के साथ मंथन किया। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के अलावा प्रदेश और काशी के संगठन पदाधिकारी शामिल थे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, 26 अप्रैल को नरेंद्र मोदी का नामांकन होगा इससे एक दिन पहले 25 अप्रैल को नरेंद्र मोदी बनारस में रोड शो भी करेंगे। मोदी बनारस के लंका में स्थित मालवीय प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद रोड शो शुरू करेंगे और ये रोड शो गोदौलिया पर जाकर खत्म होगा। इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर गंगा आरती में शामिल होंगे।

नामांकन जुलूस मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को नमन कर निकलेगा जो कचहरी पर जाकर खत्म होगा। अमित शाह ने पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की है और कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी अपने बूथ पर समय दे। नामांकन में करीब पांच लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

मोदी के नामांकन को देखते हुए बनारस प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करने में जुटा हुआ है। नामांकन वाले दिन इलाके के सुरक्षा में अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनात की जाएगी और उससे पहले पूरी सुरक्षा व्यवस्था का परीक्षण भी किया जाएगा। जिन रास्तों से नरेंद्र मोदी का नामांकन जूलूस निकलेगा, उन सभी रास्ते का ट्रैफिक डायवर्जन किया जाएगा।

Spread the love

About desk

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर बालिका सुरक्षा की शपथ, लेंगे बेटों को अनुशासन में रखने का संकल्प

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन समाज के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *