पुलिस ने दिलीप घोष की विजय रैली रोकी, भाजपा समर्थकों और पुलिस में झड़प

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी दिनाजुपर के गंगारामपुर में भाजपा सांसद दिलीप घोष की विजय रैली को पुलिस ने रोक दी। जिसके बाद भाजपा समर्थक भड़क गये और पुलिस के साथ भीड़ गये। झड़प में एक सब इंस्‍पेक्टर घायल हो गये हैं। साथ में दो और के घायल होने की खबर है।

इधर रैली रोके जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि वो लोगों को वोट देने के लिए धन्‍यवाद देने के लिए एक बैठक कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने इसकी इज्‍जाजत नहीं दी, पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगा दिया गया है। तृणमूल समर्थकों ने हमारे ऊपर हमला किया, जिसमें कुछ भाजपा समर्थक और पुलिस वाले घायल हुए हैं।

गौरतलब हो बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था कि अब राज्य में किसी भी पार्टी की कोई विजय रैली नहीं निकाली जायेगी। अगर कहीं भी विजय रैली निकलती है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम आये 14 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी इसे लेकर विजय रैली निकाली जा रही है। उनसे (भाजपा) ज्यादा तो हमने सीटें जीती हैं, लेकिन हमने कोई विजय रैली नहीं निकाली।

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि विजय रैलियों के नाम पर पुरुलिया, बांकुड़ा सहित अन्य जिलों में हिंसा की जा रही है। अब आगे से विजय रैली निकली और हिंसा की खबर आयी तो वह पुलिस और कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करेंगी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply