Breaking News
Home / खेल / भारत-पाक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर कप्तान विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

भारत-पाक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर कप्तान विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: ICC World Cup 2019 में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान सामने आया है। विराट ने कहा कि पुलवामा में हुआ आतंकी हमले की घटना दुखद है। इस दुखद घड़ी में हम देश के साथ हैं। हमले में मारे गए शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी और पूरी टीम की संवेदनाएं हैं। पाकिस्तान के साथ खेलने को लेकर सरकार और बोर्ड द्वारा लिए गए फैसला हमें मंजूर होगा।

ज्ञात हो कि 16 जून को होने वाले इस मैच को लेकर क्रिकेट जगत से अलग-अलग बयान आ रहे हैं। विराट से पहले सचिन ने कहा था कि भारत अगर पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में नहीं खेलता है तो इससे उसे घाटा होगा और दो अंक गंवाने पड़ेंगे। वहीं पाकिस्तान को इसका फायदा मिलेगा और उसे बैठे बिठाए दो अंक मिल जाएंगे। इससे पहले हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने कहा कि हमें पाकिस्तान का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए।

गावस्कर ने भी सचिन की तरह कहा था कि अगर भारत विश्व कप में 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलता है तो वो लूजर कहलाएगा। अगर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला किया तो कौन जीतेगा। मैं सेमीफाइनल या फिर फाइनल की बात नहीं कर रहा हूं। ऐसे में कौन जीतेगा, जाहिर तौर पर पाकिस्तान क्योंकि उसे दो अंक मिल जाएंगे।

Spread the love

About desk

Check Also

युवराज सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए भावुक, लिया क्रिकेट से संन्यास

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोमवार को मुंबई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *