चौरंगी रोड में बहुमंजिली इमारत में लगी भीषण आग, किसे के हताहत होने की खबर नहीं

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: दक्षिण कोलकाता में एक्साइड चौराहे के निकट चौरंगी रोड पर स्थित एक पांच मंजिली इमारत के चौथे तल्ले में निजी कंपनी के दफ्तर में शुक्रवार सुबह आग लग गयी। आग इतनी भयावह थी कि कुछ ही देर में आसपास का इलाका काले धुएं से भर गया। इसकी खबर दमकल विभाग को देने पर शुरुआत में दो इंजनों को मौके पर भेजा गया, लेकिन कुछ ही देर में आग की भयावहता देखते हुए तीन और इंजनों को मौके पर भेजा गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अचानक बिल्डिंग में काम करनेवाले लोग भागकर नीचे आने लगे। तब जाकर चौथे तल्ले में आग लगने का पता चला। वहीं, खबर पाकर दमकल मंत्री सुजीत बोस भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

बहुमंजिली इमारत में आग लगने के बाद आसपास की इमारतों से भी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बहुमंजिली इमारत में आग लगने के बाद आसपास की इमारतों से भी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि आग पर पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच होगी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply