Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / कांग्रेस विधायक को नहीं मिला टिकट, तो पार्टी दफ्तर से उठा ले गए 300 कुर्सियां

कांग्रेस विधायक को नहीं मिला टिकट, तो पार्टी दफ्तर से उठा ले गए 300 कुर्सियां

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा का टिकट कटने से नाराज कांग्रेस विधायक अब्दुल सत्तार ने अपने समर्थकों की मदद से मंगलवार को पार्टी के स्थानीय कार्यालय से 300 कुर्सियां उठवा ले गए। महाराष्ट्र की सिलोद से विधायक सत्तार ने कहा कि वे पार्टी छोड़ चुके हैं और दावा किया कि कुर्सियों पर उनका हक है।

कुर्सियां न होने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में हुई। सत्तार को उम्मीद थी कि पार्टी उन्हें औरंगाबाद सीट से लोकसभा का टिकट देगी, लेकिन इस सीट पर सुभाष झंबाद को टिकट दिया गया जिससे सत्तार नाराज हो गए। झंबाद फिलहाल विधान परिषद सदस्य हैं।

महाराष्ट्र की सिलोद से विधायक सत्तार को जब गांधी भवन में बैठक के बारे में पता चला। बैठक से पहले, उनके कार्यकर्ताओं ने सभी कुर्सियां उठा ली और दावा किया कि इन्हें सत्तार ने दिया था। मीडिया से बात करते हुए, सत्तार ने कहा, ‘हां, कुर्सियां मेरी थीं और हमने उन्हें कांग्रेस की बैठकों के लिए दिया था। अब मैंने पार्टी छोड़ दी है इसलिए अपनी कुर्सियां वापस ले ली है। जिन्हें उम्मीदवारी मिली है, उन्हें अभियान के लिए व्यवस्था करनी चाहिए।’

इस घटना पर झंबाद ने कहा, ‘सत्तार को कुर्सियों की ज़रूरत हो सकती है इसलिए वह उन्हें ले गए। हम निराश नहीं हैं। सत्तार अभी भी कांग्रेस में हैं क्योंकि उनका इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है।

Spread the love

About desk

Check Also

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, छत्तीसगढ़ में सात नक्सलियों को मार गिराया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *