Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / कांग्रेस ने कहा मोदी और शाह की जोड़ी डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं

कांग्रेस ने कहा मोदी और शाह की जोड़ी डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: शनिवार को कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबर आयी। पहले इसे राहुल गांधी करने वाले थे लेकिन बाद में आयी कि उनकी जगह कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और के सी वेणुगोपाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इन दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जैसे-जैसे मोदी जी की विदाई का वक्त आ रहा है भ्रष्‍टाचार की परतें सीधे उनके दरवाजे तक पहुंच रही है। वेणुगोपाल ने कर्नाटक की राजनीति का जिक्र किया और कहा कि पूरा देश वहां की खबरें सुनकर सकते में है।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक के सीएम कुमार स्वामी ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया। इसमें साफ नजर आ रहा है कि भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बीएस येदियुरप्पा चुनी हुई सरकार के विधायकों को लालच दे रहे हैं और सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाह कर्नाटक में डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं। वेणुगोपाल ने कहा कि हर विधायक को 10 करोड़ देने की बात हो रही है और साथ ही मंत्री पद का लालच दिया जा रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि वे 18 विधायकों को वे लगभग 200 करोड़ देने की बात कर रहे हैं।
कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि भाजपा को इस तरह की हरकतों से परहेज करना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक की जेडीएस सरकार को किसी से कोई खतरा नहीं है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। वेणुगोपाल ने कहा कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है। 10 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। यहां तक कि चुनाव के खर्चे भी देने की बात भाजपा के द्वारा की जा रही है। देश में संविधान और कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

ज्ञात हो कि शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कुमारस्वामी ने कथित ऑडियो टेप रिलीज किया था। कर्नाटक सरकार ने भाजपा पर सरकार गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया।

Spread the love

About admin

Check Also

BJP में शामिल हुए SDF के 13 में से 10 विधायक

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: सिक्किम विधानसभा चुनाव में पवन कुमार चामलिंग की पार्टी एसडीएफ के 15 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *