Breaking News
Home / राज्य / गुजरात / प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया अभद्र टिप्‍पणी

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया अभद्र टिप्‍पणी

डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार (29 नवंबर) को जमानत पर छूट गया, जबकि एक दिन पहले ही (28 नवंबर) उसे सूरत पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस के मुताबिक, नवसरी निवासी पार्थ अनावड़िया ने कुछ दिनों पहले नवसरी एक्टिव पॉलिटिक्स नाम के एफबी पेज से पीएम मोदी के खिलाफ एक पोस्ट में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अनावड़िया ने जिस पेज से यह पोस्ट किया, उसमें उसका मोबाइल नंबर ही यूजर आईडी था।

यह एफबी पेज नवसरी से बीजेपी सदस्य मीरल पटेल ने बनाया था, जिस पर कांग्रेस व बीजेपी के कार्यकर्ता जुड़े थे। अनावड़िया के पोस्ट के बाद नवसरी बीजेपी सचिव राकेश पटेल ने अनावड़िया के नंबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 153 और 501 के तहत मामला दर्ज किया, जिसके बाद बुधवार रात अनावड़िया की गिरफ्तारी हुई।

नवसरी कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ देसाई बोले, “हम फेसबुक पर ऐसी टिप्पणियों व पोस्ट्स की निंदा करते हैं। उस पेज पर महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर भी अभद्र टिप्पणियां की जा चुकी हैं। पिछले महीने बापू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर हमनें नवसरी पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। पर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।”

कांग्रेसी नेताओं ने इससे पहले मांग की थी कि अनावड़िया को जमानत पर छोड़ देना चाहिए, क्योंकि वह जमानती आरोपों के तहत पकड़े गए। पुलिस ने उन्हें हिरासत में रखने के बाद गुरुवार सुबह जमानत पर रिहा कर दिया।

पुलिस इंस्पेक्टर एसएम सागर ने बताया, “नवसरी एक्टिव पॉलिटिक्स नाम के एफबी पेज से शहर में माहौल खराब करने की कोशिश हो रही थी। कुछ पोस्ट्स अभद्र थे। हम उस पेज को डिलीट करने को लेकर योजना बना रहे हैं।” वहीं, बीजेपी सचिव राकेश पटेल ने बताया, “अब कोई भी पीएम मोदी के खिलाफ इस प्रकार के पोस्ट करने की हिमाकत नहीं करेगा। यह घटना उसी का उदाहरण है।”

Spread the love

About admin

Check Also

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ से गुजरात के 60 लाख से अधिक लोक प्रभावित हो सकते हैं

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: अरब सागर में पैदा हुआ चक्रवाती तूफान ‘वायु’ (Cyclonic Storm Vayu) गुजरात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *