Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / इस तरह लोग सीधे ममता को कर सकेंगे शिकायत

इस तरह लोग सीधे ममता को कर सकेंगे शिकायत

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: 2021 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनसंपर्क के लिए बड़ी घोषणा की है। उन्होंने एक वेबसाइट और टोल फ्री नंबर लॉन्च किया है जिसके जरिए राज्य के लोग किसी भी तरह की शिकायत सीधे मुख्यमंत्री के पास जमा करा सकेंगे।

नजरुल मंच में पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए एक वेबसाइट और एक टोल फ्री नंबर शुरू किया गया है। टोल फ्री नंबर है 9137091370 और वेबसाइट है www.didikbolo.com इस पर कोई भी व्यक्ति जाकर सरकार को अपना सुझा, व शिकायत या कुछ भी बता सकता है।

इसमें फोटो अपलोड करने का भी ऑप्शन है। शिकायतकर्ता का परिचय भी गुप्त रखा जाएगा। इसी तरह से टोल फ्री नंबर पर भी फोन कर किसी तरह की शिकायत की जा सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दोनों जरिए से मिलने वाली शिकायतों का तत्काल निपटान किया जाएगा।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि आगामी 100 दिनों के अंदर पार्टी के 1000 से अधिक निर्वाचित जनप्रतिनिधि पार्टी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर 10 हजार से अधिक गांवों का भ्रमण करेंगे। वे घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उसका समाधान भी करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी नेताओं को निर्देश दिया गया है कि वे गांव में जाकर न केवल लोगों की समस्याएं सुनें बल्कि गांव के विशिष्ट लोगों से बात कर गांव के हालात को भी सुनेंगे। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अलग से बैठक करेंगे और किसी बूथ कार्यकर्ता के घर खाना पीना खाकर वही रात भी बीताएंगे।

Spread the love

About desk

Check Also

Citizenship Amendment Act: आर्थिक नुकसान पर ममता सरकार के खिलाफ कोर्ट जाएगी रेल

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर राज्यव्यापी प्रदर्शन के दौरान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *