Breaking News
Home / राज्य / चलती ट्रेन में हथियारबंद अपराधियों ने यात्री से की लूटपाट

चलती ट्रेन में हथियारबंद अपराधियों ने यात्री से की लूटपाट

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: दानापुर रेलमंडल के सिमुलतला-लहाबन स्टेशन के बीच दानापुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को रोक कर स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट करने की सूचना है। बताया जाता है कि हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की अहले सुबह करीब दो बजे घटना को अंजाम देकर चलते बने।

जानकारी के मुताबिक, जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र स्थित दानापुर रेलमंडल के झाझा स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद कुछ हथियारबंद अपराधियों ने 12352 डाउन दानापुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार यात्री छपरा के स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की। अपराधियों ने दो लाख रुपये नकद और मोबाइल लूट लिये। इसके बाद सिमुलतला-लहाबन स्टेशन के बीच मध्य टेलवा पुल के पास ट्रेन को वैक्यूम कर रोक दिया और चलते बने। बताया जाता है कि अपराधियों ने ट्रेन को शनिवार की अहले सुबह करीब दो बजे ट्रेन रोकी थी। इस दौरान करीब सात मिनट तक ट्रेन खड़ी रही।

पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी जसीडीह स्टेशन आने पर आरपीएफ को घटना की जानकारी दी। घटा की सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह जसीडीह से आरपीएफ की टीम मुआयना करने के लिए घटनास्थल पहुंची। साथ ही ट्रेन रोके जाने के कारणों का पता भी लगाने में जुटी है।

Spread the love

About desk

Check Also

प्रसिद्ध उद्योगपति बीके बिड़ला का निधन

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: देश के प्रसिद्ध उद्योगपति बीके बिड़ला का आज निधन हो गया, वे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *