Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी होने में हो सकती है देरी

भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी होने में हो सकती है देरी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भाजपा कोर ग्रुप की रविवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठक के बाद उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगनी थी लेकिन, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन से बैठक स्थगित हो गई। उम्मीद थी कि सोमवार को कुछ उम्मीदवारों के नाम घोषित हो जाएंगे लेकिन, बैठक न हो पाने की वजह से अब देरी हो सकती है।

उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, तथा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करने गए हैं। बताते हैं कि वार्ता शुरू हुई लेकिन, गोवा के मुख्यमंत्री के निधन की सूचना आते ही बैठक स्थगित कर दी गई।

उल्लेखनीय है कि पहले चरण का नामांकन सोमवार और दूसरे चरण का मंगलवार से शुरू हो रहा है। पहले चरण में सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर तथा दूसरे चरण में नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी में मतदान होने हैं। पिछले दिनों लखनऊ भाजपा मुख्यालय में चुनाव समिति और कोर ग्रुप की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन हुआ था। इस दौरान तीन-तीन नामों के पैनल तैयार किये गए। अब अंतिम रूप से उम्मीदवारी दिल्ली में तय होनी है।

Spread the love

About desk

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर बालिका सुरक्षा की शपथ, लेंगे बेटों को अनुशासन में रखने का संकल्प

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन समाज के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *