Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / मुंह से ‘ठांय-ठांय’ कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाले दरोगे को लगी गोली

मुंह से ‘ठांय-ठांय’ कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाले दरोगे को लगी गोली

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: यूपी में संभल के असमोली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में जहां गोली लगने से एक दारोगा जख्मी हो गया, वहीं अमरोहा जिले का एक बदमाश भी घायल हुआ है। बता दें कि घायल होने वाले दारोगा वही हैं, जिन्होंने साल 2018 में एक मुठभेड़ के दौरान में मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को न सिर्फ छकाया, बल्कि एक को धर भी दबोचा था।

घायल दरोगा और बदमाश दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है। थाना पुलिस शुक्रवार सुबह आलिया गांव की तरफ गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई पड़े। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने दोनों को बाइक रोकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने बाइक रोकने की बजाय स्पीड और तेज कर दी। इस पर सक्रीय हुई पुलिस ने बाइक की चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झौंकने शुरू कर दिए। हरकत में आए पुलिस कर्मियों ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की।

तब पिस्टल ने दिया धोखा तो मुंह से हुई ठांय-ठांय
दरअसल उस वक्त अपराधी का एनकाउंटर करने गन्ने के खेत में उतरे दारोगा व कॉन्टेबल की पिस्टल ने दगा दे दिया। ऐसे दरोगा मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर में जुट गए। पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए जंगल की तरफ पहुंच गई और जब पुलिस को यह लगने लगा कि बदमाश कुछ दूरी पर है तो, गोली चलाने की बारी आई। इस दौरान वहां पर कुछ पुलिसकर्मियों ने गोली चलाई, लेकिन दारोगा की पिस्तौल लाख कोशिश के बाद भी नहीं चल पाई। दारोगा कोशिश करते रहे और पिस्टल से गोली नहीं निकली। इसके बाद उन्होंने तथा साथियों मुंह से ही गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी।

Spread the love

About admin

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर बालिका सुरक्षा की शपथ, लेंगे बेटों को अनुशासन में रखने का संकल्प

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन समाज के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *