फनी के वजह से पश्चिम बंगाल में PM मोदी की सभा में वदलाव

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: चक्रवाती तूफान ‘फनी’ के चलते प्रधानमंत्री की सभा में बदलाव किया गया है। पूर्व मेदिनीपुर जिले के हल्दिया में आगामी पांच मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होनी थी लेकिन गुरुवार को भाजपा की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है प्रधानमंत्री मोदी की हल्दिया की सभा पांच मई के बदले छह मई को होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महसचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक उड़ीसा और बंगाल में हेलीकॉप्टर के समस्त उड़ानों पर रोक लगाई है। इसके अलावा ”फनी” को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से भी सतर्कता जारी की गई है।

राज्य भाजपा ‘फनी’ जैसे प्राकृतिक आपदा के दौरान प्रशासन के साथ रहेगी। इसीलिये प्रधानमंत्री को सभा को एक दिन के लिये पीछे कर दिया गया है। इसके अलावा भाजपा की ओर से ‘फनी’ के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को लोगों के साथ रहने का निर्देश दिया गया है।

अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार रात से ही राज्य में ‘फनी’ का प्रभाव दिखने लगेगा। राज्य के तटवर्ती इलाके ‘फनी’ से ज्यादा प्रभावित होंगे। ऐसा मौसम विभाग की ओर से दावा किया जा रहा है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply