चक्रवाती तूफान फनी के मद्देनजर हावड़ा से कई ट्रेनें रद्द

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: चक्रवाती तूफान फनी के मद्देनजर ट्रेन संचालन में सुरक्षा की दृष्टि से दक्षिण पूर्व रेलवे केजीएम पीएस मिश्रा ने विभागीय अफसरों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की। उन्होंने अफसरों को किसी भी स्थिति से निपटने के लिए उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

तूफान के शीघ्र ही ओडिशा के पास पहुंचने की संभावना के चलते हैं दक्षिण पूर्व रेलवे ने गुरुवार को दक्षिण भारत और पुरी की ओर जाने वाली ईस्ट कोस्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस, हावड़ा- त्रिचुचीरापल्ली एक्सप्रेस, हावड़ा -यशवंतपुर एक्सप्रेस, हावड़ा- चेन्नई मेल, संतरागाछी- मंगलौर एक्सप्रेस, संतरागाछी चेन्नई स्पेशल को रद्द कर दिया।

इसके अलावा 3 मई को रवाना होने वाली फलकनामा एक्सप्रेस, हावड़ा यशवंतपुर दूरंतो, खड़गपुर विल्लुपुरम एक्सप्रेस, हावड़ा भुवनेश्वर जन शताब्दी, हावड़ा पुरी शताब्दी एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस, हावड़ा मैसूर एक्सप्रेस, संतरागाछीी चेन्नई सेंट्रल एसी एक्सप्रेस, राउरकेला भुवनेश्वर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी रब रखा जाएगा।

जबकि 2 और 3 मई को दक्षिण भारत से हावड़ा , संतरागाछी, शालीमार, हल्दिया, बड़बिल, राउरकेला, हटिया और बोकारो स्टील सिटी के लिए आनेे वाली 26 ट्रेनें रद्द रहेंगी। इसके अलावा सुरक्षा की दृष्टि से 1 से 5 मई तक अलग अलग 21 ट्रेनों को रद रखने की घोषणा की गई है। उधर पूर्व रेलवे प्रशासन ने भी चक्रवाती तूफान की संभावना के चलते पुख्ता बंदोबस्त किए हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply