Breaking News
Home / राजनीतिक / केरल से कलकत्ता तक भाजपा का भागवा लहराना है – अमित शाह

केरल से कलकत्ता तक भाजपा का भागवा लहराना है – अमित शाह

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के सागर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस सम्मेलन में उन्होंने मध्यप्रदेश की नयी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पहले सरकार के विभाग काम करते थे विकास के लिए, बिजली, सड़क के लिए अब ठेकेदारों की दलालों के लिए काम हो रहा है। पहले सरकार किसानों के लिए काम करती थ। मुझे याद है कि एक बार गेहूं भरने के लिए थैले नहीं थे शिवराज जी ने पूरा दिल्ली सिर पर उठा लिया था।
मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा, केंद्र की कोई भी योजना पहले मध्यप्रदेश में होती थी। मोदी की योजना लोकप्रिय ना हो इसलिए लोगों तक विकास नहीं पहुंचाया जा रहा है। 2 महीने के अंदर ही समझ आ गया होगा कि भाजपा की सरकार कैसी होती है। आंसू पोछने के लिए हर वक्त शिवराज वहां मौजूद होते। शाह ने मध्यप्रदेश के बदलाव का जिक्र करते हुए कहा, बदलाव हुआ है। अब भ्रष्टाचार और ठेकेदारों का बढ़ावा हुआ है।

शाह ने कहा, यहां जो परिवर्तन हुआ है उसे लेकर आप सबको जन – जन तक जाना चाहिए। 2019 का चुनाव देश की दिशा तय करेगा। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण चुनाव है। कभी 2 सांसद होते थे आज 330 से ज्यादा सांसद हैं। भाजपा के सभी राज्यों में विधायक, मेयर हैं। देश के 50 फीसद से ज्यादा भूभाग पर भाजपा का सरकार है। केरल से कलकत्ता तक भाजपा का भागवा पहुंचाने का काम करना है। हमारी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है ही भारत के लिए भी यह अहम चुनाव है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, राहुल बाबा पूरा देश चुनाव के लिए घूम रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि मध्यप्रदेश के चुनाव में जीते तो जीत जायेंगे।भाजपा राख से भी खड़ी होती है। राहुल बाबा जो बात करते हैं सरकार बनाने की देश को आगे ले जाने की। इस देश ने चार पीढ़ियों तक शासन किया।

Spread the love

About desk

Check Also

धारा 370 पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को कमजोर करने और केंद्र शासित प्रदेश बनाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *