राजस्थान कांग्रेस में तकरार, गहलोत बोले- जोधपुर सीट पर मेरे बेटे की हार की जिम्मेदारी पायलट लें

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राजस्थान कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर करारा हमला बोला। सचिन पायलट पर हमला करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट को कम से कम जोधपुर में हुई हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ”सचिन पायलट को जोधपुर सीट पर मिली हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.” बता दें कि जोधपुर सीट से अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत चुनाव लड़ रहे थे। वैभव गहलोत को बीजेपी के नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने 2.7 लाख वोट से हराया।

गहलोत ने कहा कि, ”पायलट साहेब ने कहा था कि मेरा बेटा वैभव जोधपुर से बड़े अंतर से जीतेगा। इस लोकसभा क्षेत्र में हमारे छह विधायक हैं और हमारा चुनावी प्रचार वहां शानदार था। इसलिए मुझे लगता है कि पायलट को कम से कम इस सीट की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। जोधपुर सीट का पूरा पोस्टमॉर्टम किया जाना चाहिए कि आखिर हम वहां जीते क्यों नहीं?”

गहलोत ने आगे कहा, “पायलट ने कहा था कि हम जोधपुर जीत रहे हैं। इसलिए वैभव को पार्टी से टिकट मिला। हम 25 की 25 सीटें हार गए। अगर कोई कहता है कि मुख्यमंत्री या पीसीसी प्रमुख को जिम्मेदारी लेनी चाहिए तो मेरा मानना है कि ये सबकी जिम्मेदारी है।”

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply