Breaking News
Home / राज्य / बिहार / आपने सेवा का मौका दिया, इसलिए नामुमकिन मुमकिन हो पाया – PM मोदी

आपने सेवा का मौका दिया, इसलिए नामुमकिन मुमकिन हो पाया – PM मोदी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने बीते पांच साल में मुझे सेवा का जो मौका दिया, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया। पहले गरीब को पक्का मकान, रसोई गैस देना नामुमकिन लगता था, लेकिन इसे मुमकिन बनाने का काम भी इसी प्रधान सेवक ने किया।

पीएम मोदी ने कहा कि भागलपुर के बुनकर भाई-बहनों और व्यापारियों की हर समस्या की जानकारी मुझे है। भागलपुरी सिल्क उद्योग को मजबूत करने लिए एनडीए सरकार पूरे प्रयास कर रही है और जल्दी ही कुछ अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के गांव-गांव तक सड़कें पहुंचाने का बीड़ा आपके इस चौकीदार ने उठाया है। पहले बड़े अस्पताल सिर्फ अमीर की पहुंच में होते थे, लेकिन गरीब भी आयुष्मान हो सकता है।
उसको भी पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल सकता है। यह इस प्रधान सेवक ने कर दिखाया और यह सब तब हो पाया, जब आपने मुझे सेवा का मौका दिया।

पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की। एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी।

जब मोदी सरकार बनेगी तब किसानों के लिए हमने अभी पांच एकड़ का जो नियम बनाया था उसको हटा देंगे। देश के सभी किसानों को लाभ देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि देश के आम लोगों को सुरक्षा कवच देने वाली सारी योजनाएं इसलिए शुरू कर पाया हूं, क्योंकि आपने मुझे जिम्मेदारी दी है। निरंतर मुझे अपना आशीर्वाद, अपना समर्थन दिया है। सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या फिर देश की सीमा की, ये सबसे ज़रूरी है।

Spread the love

About desk

Check Also

जदयू का तीन तलाक पर सरकार का राज्यसभा में भी विरोध करेगी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: जदयू ने गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक बिल का विरोध किया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *