हेट कमेंट्स से नाराज होकर धर्मेंद्र सोशल मीडिया से अलविदा

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अब इस आभासी दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है। धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर एक्टिविटी के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं। उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं। लेकिन अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला ले लिया है।

इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है। बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली। यह सब धर्मेंद्र को काफी इमोशनल कर गया और उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला ले लिया।

अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं। क्योंकि धर्मेंद्र अपने एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है, ‘दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं। मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा।’ अब धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply