चुनावी शोले में बसंती का प्रचार करने मैदान में उतरे वीरू

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो चुका है और सभी पार्टियां इन दिनों ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई है। चुनावी शोले में बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालनी यानि बसंती के लिए प्रचार में खुद गए हैं उनके पति बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र यानि वीरू मैदान में उतर कर अपनी बसंती के लिए प्रचार करेंगे।

चुनाव प्रचार के दौरान धर्मेंद्र ने अपनी और हेमा स्टारर फिल्म शोले के सबसे फेमस डायलॉग का सहारा लेते हुए कहा कि गांव वालों, हेमा जी के लिए ही वोट करना। नहीं तो आप-पास की किसा पानी की टैंकी पर चढ़ जाऊंगा और वहां बहुत मौसी को पुकारूंगा। बहुत मौसियां आ जाएंगी।

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी कर मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी। ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। 2 मिनट और 51 सेकंड लंबी इस ऑडियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के ज़रिए उन्होनें मथुरा के लोगों से हेमा मालिनी को वोट कर जीत दिलाने का आग्रह किया था।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply