Breaking News
Home / राजनीतिक / CAG के रिपोर्ट पर जेटली ने कहा ‘महाझूठबंधन का झूठ बेनकाब

CAG के रिपोर्ट पर जेटली ने कहा ‘महाझूठबंधन का झूठ बेनकाब

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: राफेल सौदे पर बुधवार को संसद में पेश की गई नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ‘महाझूठबंधन’ का झूठ बेनकाब हो गया और सत्य की जीत हुई।

संसद में पेश नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट के अनुसार, राजग सरकार के तहत हुआ राफेल सौदा पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के दौरान इस सौदे पर हुई वार्ता पेशकश की तुलना में 2.86 प्रतिशत सस्ता है। जेटली ने ट्वीट किया, सत्यमेव जयते.. सत्य की हमेशा जीत होती है।

राफेल मुद्दे पर कैग की रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि 2016 बनाम 2007 कम कीमत, त्वरित आपूर्ति, बेहतर रखरखाव, महंगाई के आधार पर कम वृद्धि। कांग्रेस सहित विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, यह नहीं कहा जा सकता है कि उच्चतम न्यायालय गलत है, कैग गलत है और केवल परिवार सही है। जेटली का यह बयान ऐसे समय में आया है जब आज कैग की राफेल मुद्दे पर रिपोर्ट संसद में पेश की गई है।

इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न विपक्षी दल सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल राफेल सौदे में कथित घोटाले का आरोप लगाते हुए इसकी संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की मांग करते रहे हैं। संसद सत्र के दौरान भी यह मुद्दा दोनों सदनों में छाया रहा और कार्यवाही बाधित हुई। अरूण जेटली ने कहा, जो लोग लगातार झूठ बोलते हों, उन्हें लोकतंत्र कैसे दंडित करे. उन्होंने कहा, महाझूठबंधन’ का झूठ बेनकाब हो गया।

Spread the love

About Manntrix

Check Also

सुषमा स्वराज ने रचे कई इतिहास

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भाजपा की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *