झारखंड में बस दुर्घटनाग्रस्त, 11 यात्रियों की मौत, 25 से अधिक घायल, बचाव कार्य जारी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: झारखंड के गुमला से बिहार के मसौढ़ी आ रही महारानी बस झारखंड के चौपारण प्रखंड के जीटी रोड स्थित दनुआं घाटी में सोमवार की अहले सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। ख़बरों के मुताबिक नौ यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दो लोगों ने चौपारण के सामुदायिक केंद्र में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतकों में शिवशंकर प्रसाद रातू रांची, भारती देवी रांची, चालक संतन विश्वकर्मा रानीगंज गया, बंधीन देवी गुमला, आदित्य कुमार शामिल हैं, अभी छह मृतकों की पहचान नहीं हुई है। घायलों में एक ही परिवार के रंजू देवी पति पिंटू सिंह, पुत्र पप्पू कुमार बालूमाथ, रामबहल कुमार गया शामिल हैं।इसके अतिरिक्त मुन्ना शर्मा जहानाबाद, मयंक आनंद, कृष्णबलाभ सिंह, कपिल देव सिंह एवं कौशल कुमार का नाम शामिल है।

घटना की सूचना पाते ही डीसी रविशंकर शुक्ला,एसपी मयूर पटेल , सदर एसडीपीओ कमल किशोर व सदर थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गये।

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम राहत कार्य में जुट गयी। बस पर सवार लगभग सभी यात्री घायल हो गये। स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाज में जुटी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।घटना की सूचान मिलने पर एसडीपीओ मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। बस के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हैं, जिन्हें निकालने की कोशिश जारी है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply