काशी में NDA की दिखी एकजुटता

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 में शुक्रवार सुबह वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से लगातार दूसरी बार नामांकन किया है।

प्रधानमंत्री का नामांकन जुलूस कोतवाली, मैदागिन, कबीरचौरा, लहुराबीर, अंधरापुल, नदेसर, वरुणापुल होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा। जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार चुनाव आयोग के निर्देशानुसार पीएम मोदी के वाहन समेत तीन वाहन रायफल क्लब तक आए। प्रधानमंत्री के साथ आने वाले वीवीआइपी कलेक्ट्रेट के मुख्यद्वार से पैदल ही परिसर में दाखिल हुए।

नामांकन कक्ष में पीएम के साथ चार अन्य प्रस्तावक ही अंदर गए। साथ में आने वाले एनडीए के सहयो‍गी दल के लोग भी दूसरे कक्ष में मौजूद रहेे जिनसे पीएम नरेंद्र माेदी ने कलेक्‍ट्रेट में पहुंचने के बाद मुलाकात की। इस दौरान अमित शाह, सुषमा स्‍वराज, प्रकाश सिंह बादल, नितिन गडकरी, नीतीश कुमार, उद्धव ठाकरे, पन्नीर सेल्वम, राम विलास पासवान सहित तमाम दिग्‍गजों ने एक साथ मौजूद होकर लोकसभा चुनाव में अपनी एकजुटता प्रदर्शित की।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply