गर्मी से केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार चार की मौत

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: मानसून के इंतजार के बीच में देश में गर्मी चरम पर है। झांसी में कल इसी गर्मी के कहर का शिकार चार यात्री बने। नई दिल्ली के निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जाने वाली केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार चार यात्रियों ने गर्मी के कारण दम तोड़ दिया। यात्री आगरा से कोयम्बटूर जा रहे थे।

आगरा से ग्वालियर के बीच भीषण गर्मी से पांच यात्री की तबियत बिगड़ गई। इसमें से चार की मौत हो गई। एक यात्री को गंभीर हालात में झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी मृतक के शव को झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा गया। इनके शव का पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है।

दक्षिण भारत के 68 तीर्थयात्रियों का जत्था उत्तर भारत की यात्रा के बाद तमिलनाडु लौट रहा था। यह सभी यात्री दोपहर आगरा केंट से ट्रेन में सवार हो गए। यात्री ट्रेन के एस-8 व एस-9 कोच में यात्रा कर रहे थे। साथी यात्रियों ने बताया कि दस दिन पहले हम सभी 68 लोग तमिलनाडु से वाराणसी और आगरा घूमने आए थे। कल शाम केरला एक्सप्रेस (12626) से वापस लौट रहे थे। सभी एस-8 व एस-9 कोच में थे।

केरला एक्सप्रेस सोमवार की शाम करीब 4 बजे ग्वालियर आई। इस दौरान ट्रेन के एस-8 और एस-9 कोच में यात्रियों को भीषण गर्मी के कारण घबराहट होने लगी। इससे पहले कि उनके साथी कुछ समझ पाते, ट्रेन झांसी के लिए रवाना हो गई। इस दौरान जब ट्रेन डबरा-झांसी के बीच गुजर रही थी, तभी ट्रेन में सवार 5 लोगों की तबियत काफी बिगड़ गई।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply