Breaking News
Home / राज्य / बिहार / कोई मां का लाल PM मोदी की नीयत पर अंगुली नहीं उठा सकता – राजनाथ सिंह

कोई मां का लाल PM मोदी की नीयत पर अंगुली नहीं उठा सकता – राजनाथ सिंह

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री की नीयत, निष्ठा और ईमानदारी की जमकर तारीफ की। वे बिहार की राजधानी पटना में एक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव 2019 के लिहाज से राजनाथ बिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पटना के बाद उनका समस्तीपुर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन में शिरकत करने और आम जनता से मुलाकात का भी कार्यक्रम है।

राजनाथ सिंह ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तारीफ करते हुए कहा, ‘मोदी को मैं सालों से जानता हूं, हमने साथ काम किया है। अन्य आरोप जो लगाना हो लगा दीजिए कि मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक करना किया, उनको और काम करना चाहिए, लेकिन कोई मां का लाल अंगुली उठाकर उनके नीयत और ईमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता।’

40 लोकसभा सीटों वाले बिहार का भारतीय सियासत में बेहद अहम स्थान है। पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी को सबसे अधिक 22 सीटें मिली थीं। वहीं गठबंधन में उसकी साथी रही लोक जनशक्ति पार्टी को छह और उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को तीन सीटें मिली थीं। इसी तरह जेडीयू को दो, आरजेडी को चार, कांग्रेस को दो और एनसीपी को एक सीटें मिली थीं। इस बार जेडीयू और बीजेपी मिलकर 17-17 सीटों पर लड़ रहे हैं। उनके साथ एलजेपी है जो छह सीटों पर लड़ेगी। वहीं उपेंद्र कुशवाहा इस बार महागठबंधन का हिस्सा बन गए हैं।

Spread the love

About admin

Check Also

जदयू का तीन तलाक पर सरकार का राज्यसभा में भी विरोध करेगी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: जदयू ने गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक बिल का विरोध किया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *