राहुल के ‘चौकीदार चोर है’ कहने से आहत सुरक्षा गार्ड, थाना पहुंचे मामला दर्ज कराने

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ जुमला से आहत सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से राहुल गांधी पर मामला दर्ज करने का आग्रह किया है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य करने के लिए यह कहते फिर रहे हैं।
महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक संघ ने बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स थाने में सोमवार को अर्जी सौंपी है। संघ ने कहा है कि यह सुरक्षा गार्डों का अपमान है। मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

संघ ने दावा किया है कि इस महीने के शुरू में एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित अपनी रैली में राहुल ने कहा था ‘चौकीदार चोर है।’ संघ के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। उन्हें सुरक्षा गार्डो का अपमान रोकने वाला नारा लगाने से रोकना चाहिए।
ज्ञात हो कि भाजपा की अगुआई वाली सरकार पर राफेल सौदे में अनियमितता और पक्षपात का दावा करते हुए राहुल प्रधानमंत्री मोदी पर व्यंग्य में चौकीदार चोर है कहते फिर रहे हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply