Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / विपक्ष के प्रत्याशियों के लिए गांववालों ने लगाया No entry का बोर्ड, लिखा- मैं भी चौकीदार हूं

विपक्ष के प्रत्याशियों के लिए गांववालों ने लगाया No entry का बोर्ड, लिखा- मैं भी चौकीदार हूं

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के फरीदपुर गांव के लोगों ने बीजेपी के पक्ष में बोर्ड लगाए हैं। बोर्ड पर साफ-साफ लिखा है कि ‘मैं भी चौकीदार हूं।’ तस्वीरें यूपी के अमरोहा की हैं, जहां गांव के बाहर लगाए गए बोर्ड किसी अचरज से कम नहीं और आते-जाते लोग इस बोर्ड को ध्यान से पढ़ते नजर आ रहे हैं और तो और कई ग्रामीण हाथ में डंडा लिए इस बोर्ड की रखवाली करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई ग्रामीणों ने बोर्ड के आसपास ही सड़क पर बैठकर आपस में राजनीतिक चर्चा कर रहे हैं।

ग्रामीणों का यह बोर्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों के जोश को देखकर यह साफ हो जाता है कि ये लोग अब केंद्र सरकार के कामों से खुश हैं। मीडिया से बातचीत में गांव वालों का कहना था कि देश को जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है वो सारे गुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में हैं।

अमरोहा फरीदपुर के किसानों ने कहा कि हमारी पिछले 30 वर्षों से जो एक बहुत बड़ी मांग चली आ रही थी कि किसान सम्मान निधि योजना के अंदर पैसा दिया जाए, नरेंद्र मोदी ने 6,000 रुपये देने की जो योजना बनाई है, वह सराहनीय है।

फरीदपुर गांव में किसान ‘मैं भी चौकीदार हूं, यह चौकीदारों का गांव है’ की बात कहकर गांववालों ने यह साफ कर दिया है वे बीजेपी के समर्थन में हैं। गांववालों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरीके से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है उससे गांव के लोग काफी खुश हैं और इन्होंने अपने बोर्ड में एक अलग तरीके की जानकारी दी है, जिसमें लिखा है कि गठबंधन का प्रत्याशी इस गांव में प्रवेश न करें। कुछ इस तरीके के बोर्ड इस पूरे गांव में अलग-अलग जगहों पर दिखाई पड़ रहे हैं।

Spread the love

About desk

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर बालिका सुरक्षा की शपथ, लेंगे बेटों को अनुशासन में रखने का संकल्प

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन समाज के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *