ममता बनर्जी ने EC को बताया भाजपा का भाई

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे के बाद मायावती और भाजपा के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है। इसी बीच, चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए एक दिन की कटौती की तो ममता बनर्जी ने आयोग को निशाने पर ले लिया।

गुरुवार को मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भारतीय निर्वाचन आयोग को भारतीय जनता पार्टी का भाई करार दिया। उन्होंने कहा कि कल शाम मुझे पता चला कि भाजपा की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने प्रचार में कटौती है। अगर कटौती करनी ही थी थो पीएम मोदी के दो रैलियों का इंतजार क्यों किया। चुनाव आयोग पहले निष्पक्ष था लेकिन अब पूरा देश जानता है कि चुनाव आयोग खुद को भाजपा को बेच दिया है।

ममता बनर्जी ने इसके बाद भाजपा पर हमला बोला। कहा कि उन्हें (भाजपा) शर्म नहीं आती। हिंसा कराया, तोड़फोड़ की, ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति भी तोड़ दी और इसका आरोप टीएमसी पर लगाया। पीएम मोदी विद्यासागर की मूर्ति को और भव्य बनवायेंगे। रहने दीजिये.. बंगाल के पास इतना पैसा है कि वह मूर्ति बनवा लेगी। क्या आप 200 साल पूराना धरोहर लौटा सकते हैं जो मूर्ति डूडने से समाप्त हो गयी। गौरततलब है कि पीएम मोदी ने आज मऊ में सभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महान ईश्वरचंद विद्यासागर जी की पहले से भी भव्य मूर्ति बनावाएगी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply