कोलकाता में हिंसा के बाद बोलीं ममता बनर्जी, एक गुंडा है अमित शाह, दूसरा गुंडा है नरेंद्र मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसक घटनाओं के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह को गुंडा का दर्जा दिया है। उन्होंने कहा है कि देश के दो गुंडों ने बंगाल में हिंसा की है। एक गुंडा है अमित शाह, दूसरा गुंडा है नरेंद्र मोदी। बेहद गुस्से में ममता बनर्जी ने कहा, ‘अमित शाह गुंडा… क्या करोगे… मेरा गला काटोगे?’
मंगलवार की रात को हुई हिंसा के दौरान ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा खंडित होने पर ममता बनर्जी ने रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा के पास कार्यकर्ता नहीं है, तो तुम्हारे रोड शो को सफल बनाने के लिए हम तुम्हें अपने समर्थक उधार में देंगे। तुम अपनी सभाओं के लिए कांग्रेस और वामदलों से समर्थक उधार लेते हो। हमसे कहो, तुम्हारे सम्मान की रक्षा के लिए हम तुम्हें अपना समर्थक दे देंगे।

ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों से कहा है कि सोशल मीडिया पर सभी विद्यासागर को अपना प्रोफाइल पिक्चर बना लें। उन्होंने बेहाला में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह के रोड शो के लिए राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और अन्य राज्यों से लोगों को बुलाया था। इसमें गुंडे भी थे।
ममता ने कहा कि भाजपा के इन गुंडों ने अमित शाह का रोड शो खत्म होते ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया। विद्यासागर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। विद्यासागर कॉलेज में आग लगा दी। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में कभी ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि नक्सलवादियों ने भी ऐसा काम नहीं किया, जो भाजपा ने किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने एक बार फिर कहा कि इंच-इंच का बदला लिया जायेगा।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply