पश्चिम बंगाल : अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर चली गोलियां, एसीपी समेत कई हुए चोटिल

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के चुचुड़ा थाना अंतर्गत रविंद्रनगर इलाके में एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर गुंडों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी प्लास्टिक पैलेट और आंसू गैस के गोले छोड़े। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपित फरार होने में सफल रहे। लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस पर गोली चलाने का आरोप लगाया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने मारपीट की और महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

पुलिस के इस कथित अत्याचार के विरोध में चुचुड़ा के कई इलाके में लोगों ने प्रदर्शन किया और टायर जलाकर सड़कों को जाम करने की कोशिश भी की। बाजारों को भी कुछ देर के लिए बंद करवा दिया गया। हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और पुलिस ने परिस्थिति को स्वाभाविक किया।

चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर हुमायूं कबीर ने शनिवार दोपहर संवाददाताओं को बताया कि शुक्रवार रात तकरीबन बारह बजे पुलिस की टीम रविंद्र नगर इलाके में एक कुख्यात अपराधी को पकड़ने गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के एक कुख्यात अपराधी नेपा के यहां एक अनुष्ठान हो रहा है। अनुष्ठान की समाप्ति के बाद वहां दारू और डांस का कार्यक्रम था जिसमें इलाके के कुख्यात अपराधियों की टीम शामिल होने वाली थी। लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने की सूचना उन्हें पहले मिल गई। इसलिए उन्होंने पुलिस का रास्ता रोका। पुलिस पर गोलियां चलाई और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

कमिश्नर ने बताया की पुलिस की रेड इलाके में जारी है। पुलिस ने कई जरूरी दस्तावेज जप्त किए हैं। पुलिस ने एक लैपटॉप को भी जप्त किया है। और अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस पर गोली चलाने और हमला करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इलाके के लोगों को गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply