प्रचंड जीत के बाद मोदी मिलने पहुंचे अडवाणी के घर, जोशी से भी मुलाकात की चै

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर और एतिहासिक जीत मिलने के बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिये उनके घर गए। पीएम मोदी के साथ के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की आज की सफलता इसलिए संभव हो पायी है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया- डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि देश के सामने एक मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता पूरा देश महसूस कर रहा था। बीजेपी पार्टी और मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

विपक्ष अपनी मनचाही कहानी लोगों को सुना नहीं पाया। मैं जो करता रहा हूं, वही करता रहूंगा। पार्टी क्या करना चाहती है, वह पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे।’उऩ्होंने कहा कि मोदी और शाह आशीर्वाद लेने आए थे। यह फलदायी पेड़ जनता के लिए स्वादिष्ट हो ऐसी कामना करते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी 28 मई को वाराणसी जाएंगे। यहां से उन्हें 4.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत मिली है। 29 मई को वो गांधीनगर जाएंगे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply