सचिन सहिते अन्य क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मदर्स डे मनाया

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: 12 मई को मातृ दिवस यानि की मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है। पुरे विश्व में लोग अपनी मां की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड कर अपने प्यार दिखाते हैं।

मदर्स डे के अवसर पर पूर्व और वर्त्तमान भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी माताओं को समर्पित पोस्ट सोशल मीडिया पर किया

हर किसी क जीवन में उनकी माँ एक महत्वपूर्ण हिस्सा होती है। इससे ज़ाहिर करने के लिए सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, और सुरेश रैना ने भी ट्विटर का सहारा लिया।

सचिन ने ट्वीट किया, “किसी ने सही कहा है। भगवन हर जगह नहीं जा सकते इसीलिए उन्होंने माँ को बनाया।”

हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, “हैप्पी मदर्स डे माँ। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ। इस दुनिया की सारी माताओं को हैप्पी मदर्स डे।”

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, “हैप्पी मदर्स डे मम्मा। आप बेइंतहां मोहब्बत की प्रतिक हैं। इस दुनिया में मैं आपसे सबसे ज़्यादा मोहब्बत करता हूँ। ऐसी मोहब्बत जिसकी कोई सीमा नहीं है।”

युवराज सिंह ने ट्वीट किया, “माँ वह शख़्स है जो हमेशा इस बात का ध्यान रखती है की उनके बचो ने कुछ खाया या नहीं! अपने बच्चो की देखभाल के लिए जो हमेशा आगे रहती है… वह है माँ। आपको भी अपनी माँ का शुक्रियादा करना चाहिए। थैंक यू माँ हर एक चीज़ के लिए।”

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply