Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / आतंकी होने के शक में हुई गिरफ्तारी, पहचान उजागर होने पर हो गए सब दंग

आतंकी होने के शक में हुई गिरफ्तारी, पहचान उजागर होने पर हो गए सब दंग

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस को इलाके में दो आतंकियों के होने की जानकारी मिली। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से अलर्ट जारी कर आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को कामयाबी मिली और उन्होंने दोनों आतंकवादियों को पकड़ लिया, लेकिन जब उनकी पहचान सामने आई तो सभी लोग दंग रह गए। पकड़े गए लोगों ने बताया कि वो एक फिल्म में काम करने वाले कलाकर हैं और अपने किरदार की वेशभूषा में घूम रहे थे।

दरअसल पूर्व बीएसएफ जवान और एक बैंक के चौकीदार अनिल महाजन ने सबसे पहले पुलिस को इन दोनों लोगों के बारे में जानकारी दी। अनिल ने पुलिस को बताया की दो संदिग्ध जो आतंकियों की तरह लग रहे हैं, वो पालघर इलाके में घूम रहे हैं। सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से दोनों संगिग्धों को धर दबोचा। पूछताछ में दोनों संदिग्धों ने बताया की वो एक फिल्म के कलाकार हैं और अपने किरदार के कपड़ों में घूम रहे थे।

मुंबई पुलिस ने लोगों में दहशत फैलाने और शांति भंग करने को लेकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने फिल्म के प्रोडक्शन यूनिट प्रभारी और दोनों कलाकारों बलराम गिंवाला और अरबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने सुरक्षा गार्ड अनिल रामदास महाजन को भी सम्मानित किया है।

Spread the love

About desk

Check Also

मोदी लहर में बायोपिक फिल्म को भी फायदा, पहले दिन की इतने करोड़ कमाई

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म को ओमंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *