SPG ने किया आगाह, PM मोदी की रैली पर धावा बोल सकती हैं ममता बनर्जी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार SPG (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) ने एक अलर्ट जारी कर बंगाल पुलिस को सूचित किया है कि प्रधानमंत्री की चुनावी रैली पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धावा बोल सकती हैं। SPG ने खासकर मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका व्यक्त की है।

SPG के इन्स्पेक्टर जनरल ने पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी को एक पत्र लिखकर शक जाहिर किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मथुरापुर और दमदम में होने वाली चुनावी सभा में आपातकालीन स्थिति पैदा हो सकती है।

ज्ञात हो कि इलेक्शन कमीशन के बैन के बाद आखिरी चरण से पहले गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन है। आज रात 10 बजे से चुनाव प्रचार ख़त्म हो जाएगा।

आज मथुरापुर में मोदी की रैली से पहले ममता की भी चुनावी रैली हुयी। SPG ने पत्र लिखकर डीजीपी पश्चिम बंगाल से सुरक्षा और कड़ी करने के लिए कहा है। SPG ने ये अलर्ट मथुरापुर की चुनावी सभा के लिए विशेष तौर पर जारी किया है, क्योंकि ममता की रैली की जगह पीएम मोदी की रैली वाली जगह के ठीक बगल में है। गौरतलब है कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के रोड शो के दौरान भी मंगलवार को टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में बीच हिंसा देखने को मिली थी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply