निक और प्रियंका ने की सगाई, शिव पूजा के साथ सेरेमनी का शुभारंभ

0

डेस्क: बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से आज सगाई कर ली है । कुछ ही रिश्तेदारों के बीच में सगाई सेरेमनी हुई। सगाई के पहले शिव पूजा भी रखी गई थी। सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं । इसमें प्रियंका पीले कलर की ड्रेस और निक सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं ।
प्रियंका और निक ने साथ बैठकर पूजा की । कहा जा रहा था कि प्रियंका ने सगाई में मोबाइल फोन बैन कर दिए हैं इसलिए एक भी फोटो बाहर नहीं आएगी । लेकिन प्रियंका और निक कितना भी छिपाएं, फोटो तो सामने आ गई है । एक नहीं कई सारी आई हैं ।
प्रियंका के घर पर शिव पूजा के साथ सेरेमनी का शुभारंभ हुआ था । प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा और कुछ खास दोस्त उनके घर पर पहुंच चुके हैं। परिणीति ने भी पीले रंग के कपड़े पहने हैं । प्रियंका की सगाई की खबरों के साथ उनकी इंगेजमेंट रिंग की भी खूब चर्चा हो रही है ।
कहा जा रहा है कि निक ने प्रियंका को डेढ़ करोड़ की अंगूठी पहनाई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका को बधाई दे रहे हैं । खबरों की मानें तो दिन में सगाई और रोका सेरेमनी के बाद शाम को एक शानदान पार्टी होगी । इस पार्टी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, निर्माता करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शामिल होंगी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply