पश्चिम बंगाल में मतदाताओं के लिए अच्छा वातावरण नहीं है – निर्मला सीतारमण

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल में सातवें और आखिरी चरण के मतदान के दौरान भी कई जगहों से हिंसा की खबर आ रही है अधिकतर जगहों पर टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें मिल रही है।

इसी बीच भाजपा नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हो रही हिंसा को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा और कहा कि हमारे प्रत्याशियों पर बार-बार हमला किया जा रहा है। चुनाव आयोग को इस पर ध्यान देना चाहिए। पश्चिम बंगाल में मतदाताओं के लिए अच्छा वातावरण नहीं है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने पहले ही कहा है कि हम इंच-इंच का बदला लेंगे। ऐसे में मुझे लगता है कि आज चुनाव खत्म होने के बाद टीएमसी द्वारा नरसंहार देखने को मिल सकता है। मेरा मानना है कि पश्चिम बंगाल में शांति के लिए वहां आज वोटिंग के बाद केंद्रीय बलों की तैनाती की जाए।

जादवपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुपम हजारिका आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडों ने उनके एक कार्यकर्ता को पीटा है। साथ ही कार्यकर्ता की कार पर हमला किया गया और ड्राइवर की भी पिटाई की गयी। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं ने पोलिंग बूथ से अपने 3 कार्यकर्ताओं को बचाया। अनुपम ने कहा कि बंगाल की जनता भाजपा को वोट देने के लिए तैयार है लेकिन यह लोग उन्हें वोट करने देना नहीं चाहते।

दमदम में मतदान अधिकारी हंगामे के बाद रोते नजर आये। आरोप है कि टीएमसी के पार्षद ने उन्हें धमकी दी। बता दें इस सीट से टीएमसी ने सौगत रॉय को टिकट दिया है। एक अधिकारी की मानें तो, ईवीएम में गड़बड़ी के बाद यहां हंगामा शुरू हुआ था।

बसिरहाट के मतदान केंद्र संख्या 189 पर अतिरिक्त सुरक्षाबल को बुलाया गया है। यहां से भाजपा उम्मीदवार सायंतन बसु ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया था कि वे लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply